सूर्यलॉटorg

टेनिस - यूएस ओपन फिनाले 1990 - पीट सम्प्रास बनाम आंद्रे अगासिक

वीडियो रेटिंग: 5/5

  • टेरी होलास द्वारा, 24 जून, 2013 @4:24 पूर्वाह्न

    पीट सम्प्रास बनाम डेविड ली रोथ की तरह दिखता है

  • सर्किटडिजाइन द्वारा, 24 जून, 2013 @4:32 पूर्वाह्न

    अगासी का फुटवर्क उसके बाद के करियर की तुलना में यहां काफी खराब था। इस मैच की तुलना में सिनसिनाटी में रॉडिक के खिलाफ 2004 के मैच में उनके फुटवर्क को देखिए। यह रात और दिन जैसा है।

  • क्रोटस7 . द्वारा, 24 जून, 2013 @5:22 पूर्वाह्न

    पीट अगासी के खिलाफ 20-14 था और उसे बड़ी कंपनियों में हरा दिया।

    सभी मैच: सम्प्रास 20-14
    ग्रैंड स्लैम मैच: सम्प्रास, 6–3
    ग्रैंड स्लैम फाइनल: सम्प्रास, 4-1

  • चपाएव द्वारा 36, 24 जून, 2013 @सुबह 6:04

    क्या, McEnroe का लीवर अचानक से कट गया है? मूर्खतापूर्ण बात करना बंद करो।

  • द्वारा फ़ेडररोन्ज़, 24 जून, 2013 @सुबह 6:11 बजे

    मुझे ऐसी टिप्पणियां पसंद हैं जो वास्तव में इस वीडियो से संबंधित हैं!

  • ललितादित्य मुक्तापीड़, 24 जून, 2013 @सुबह 6:47 बजे

    हम्म ठीक….बिंदु लिया। शापित मिट्टी! काश फेडरर विंबी ट्यून अप के लिए हाले के बजाय रानियों में खेले। इस तरह हमारे पास अधिक फ़ेडरल ग्रास कोर्ट मैच होंगे। फेडरर को इतने सालों तक हाले में खेलने की मूर्खतापूर्ण प्रतिबद्धता पर कभी हस्ताक्षर नहीं करना चाहिए था। अगर उन्हें शुरुआती वर्षों में उस घास पर एक नडाल पर कुछ और जीत मिलती, तो ग्रैंड स्लैम में नडाल का उन पर इतना मनोवैज्ञानिक नियंत्रण नहीं होता।

  • पंडित2k . द्वारा, 24 जून, 2013 @सुबह 6:54

    यहाँ कुछ ऐसा है जो काल्पनिक नहीं है: सभी सतहों पर लेकिन कुल मिलाकर मिट्टी पर, फेडरर नडाल को उनके सिर से सिर तक ले जाता है। जब आप बारीकियों पर उतरते हैं तो यह कहना कि फेडरर नडाल की कुतिया है, बिल्कुल सही नहीं है।

  • ललितादित्य मुक्तापीड़, 24 जून, 2013 @सुबह 7:07 बजे

    मैं सहमत हूं। आज की रैकेट तकनीक के साथ, नडाल ने सभी सतहों पर सम्प्रास को नष्ट कर दिया होता। और अगर घास 2001 की तरह कुछ भी होती, तो फेड नडाल को नष्ट कर देता। बाएं हाथ से खिलाया गया होता, तो वह नडाल को नष्ट कर देता। अगर डबल हैंड बैकहैंड खिलाया होता, तो वह नडाल को नष्ट कर देता। 90 के दशक की रैकेट तकनीक के साथ, फेड ने नडाल को नष्ट कर दिया होता। आप देखते हैं कि यह चर्चा कहाँ जा रही है? हमें काल्पनिक स्थितियों की बात नहीं करनी चाहिए। चर्चा प्रतिद्वंद्विता के बारे में है, फेड बनाम सम्प्रास नहीं।

  • ललितादित्य मुक्तापीड़, 24 जून, 2013 @सुबह 7:36 बजे

    दरअसल, नडाल के खिलाफ फेडरर के खराब रिकॉर्ड की वजह दो गुना है। एक, कि नडाल का बाएं हाथ का फोरहैंड टॉपस्पिन फेडरर के दाहिने हाथ के बैकहैंड का फायदा उठाने के लिए सिर्फ सही शॉट है। दूसरा, रैकेट तकनीक इस हद तक आगे बढ़ गई है कि पासिंग शॉट को हिट करना और वॉलीयर हांफना छोड़ना बहुत आसान है। तो वॉलीइंग सब गायब हो गया है। अगर इनमें से कोई भी चीज मौजूद नहीं होती तो फेडरर नडाल पर हावी हो सकते थे। लेकिन मैं अगर और लेकिन पर चर्चा नहीं करता

  • पंडित2k . द्वारा, 24 जून, 2013 @सुबह 7:37

    हां, मुझे लगता है कि बोर्ग अपने धैर्य, प्रत्याशा और सटीकता को देखते हुए नडाल के साथ मिट्टी पर लटकने में सक्षम होंगे, और उनके बीच और भी अधिक प्रतिद्वंद्विता होगी। हालांकि, मुझे लगता है कि अगर फेडरर और सम्प्रास जैसे खिलाड़ी बोर्ग को घास पर चुनौती देने के लिए होते तो यह ज्यादा प्रतिस्पर्धा नहीं होती। यदि मैकेनरो ने बोर्ग को अपने सर्व और वॉली खेल के साथ घास पर अपने पैसे के लिए एक अच्छा रन दिया, तो सम्प्रास और फेडरर ने इसे एक कदम आगे बढ़ाया और उसे पूरी तरह से नष्ट कर दिया।

  • एल्सर्डिक द्वारा, 24 जून, 2013 @सुबह 8:25 बजे

    फेडरर के खिलाफ नडाल 18-10 से आगे हैं। 11-2 मिट्टी पर, 1-2 घास पर और 6-6 हार्ड कोर्ट पर। मैं कहूंगा कि नडाल और फेडरर की कड़ी और घास पर अच्छी प्रतिद्वंद्विता है। मेरा मतलब शैली के अनुसार बोलना था, पीट बनाम आंद्रे और बोर्ग बनाम मैकेनरो निश्चित रूप से रोजर और राफा की तुलना में अधिक विपरीत हैं।

    और हाँ... मिट्टी पर नडाल के खिलाफ सम्प्रास का नकारात्मक h2h होता, लेकिन फिर बोर्ग को छोड़कर किसी और के पास होता।

  • पंडित2k . द्वारा, 24 जून, 2013 @8:35 पूर्वाह्न

    हालांकि मैं मानता हूं कि फेडरर/नडाल कुल मिलाकर ज्यादा प्रतिद्वंद्विता नहीं हैं, फेडरर क्ले कोर्ट के अलावा किसी और चीज पर नडाल की कुतिया नहीं है। मिट्टी हटाओ और फेडरर अन्य सभी सतहों पर नडाल को 8-6 से आगे कर देता है। अगर सम्प्रास (जो फेडरर की तुलना में मिट्टी पर बहुत कमजोर थे) के साथ नडाल का मुकाबला होता, तो उनका कुल जीत प्रतिशत भी एक मजाक होता।

  • ललितादित्य मुक्तापीड़, 24 जून, 2013 @सुबह 8:58 बजे

    ऐ, चलो! सम्प्रास अगासी का 18-14 का रिकॉर्ड था। यह 40% से अधिक बार अगासी की जीत है। जिस तरह से आप इसे कहते हैं, ऐसा लगता है जैसे अगासी सम्प्रास की कुतिया थी। सच नहीं। बेशक उनके पास विपरीत शैली थी। अगासी एक बेसलाइनर है और पीट एक एस एंड वी खिलाड़ी है जो हमेशा वॉली तक पहुंचने की कोशिश करता है।

  • ललितादित्य मुक्तापीड़, 24 जून, 2013 @सुबह 9:06 बजे

    यह एल्सर्डिक साथी सच बोलता है। उनकी टिप्पणियों को इतने सारे नकारात्मक वोट क्यों मिले? मेरा मतलब है कि निश्चित रूप से फेडरल में एक कंट्रास्ट है। लेकिन पीट-आंद्रे की तुलना में, इतना नहीं। और मैकेनरो-बोर्ग की तुलना में, फेडाल मैच वास्तव में सुस्त और दोहराव वाले हैं।

  • पंडित2k . द्वारा, 24 जून, 2013 @सुबह 9:31 बजे

    क्या विपरीत शैली? बेसलाइन पासिंग शॉट्स में अगासी के निष्फल प्रयास जो कि सम्प्रास के वॉली द्वारा लगभग 100% समय काट दिए गए हैं? Borg/McEnroe अब तक की सबसे अच्छी प्रतिद्वंद्विता थी, मैं सहमत हूँ। फेडरर/नडाल प्रतिद्वंद्विता बड़ी कंपनियों के लिए अधिक प्रतिद्वंद्विता है।

  • Scbazinga . द्वारा, 24 जून, 2013 @10:25 पूर्वाह्न

    हाँ, इसलिए वह सर्वकालिक महान है। यह एक रहस्य है कि उसने सिर्फ एक फोरहैंड के साथ कैसे किया ...

  • एल्सर्डिक द्वारा, 24 जून, 2013 @10:58 पूर्वाह्न

    नडाल बनाम फेडरर में ज्यादा अंतर नहीं है। यह बस है: "लड़का जो हर गेंद को वापस पाने की संभावना है, बनाम लड़का जो बैकहैंड से बैकहैंड रैली में 4 से अधिक टॉपस्पिन गेंदों को रखने में सक्षम नहीं होगा"

  • ललितादित्य मुक्तापीड़, 24 जून, 2013 @11:35 पूर्वाह्न

    यकीन है, लेकिन आंद्रे बनाम पीट की तुलना में अधिक विपरीत नहीं है। और जॉनी मैक बनाम बोर्ग से भी कम विपरीत।

  • Scbazinga . द्वारा, 24 जून, 2013 @दोपहर 12:10 बजे

    फेडरर बनाम नडाल मेरे विचार से बहुत विपरीत मैच हैं, यह योद्धा के खिलाफ जादूगर है

  • डौग कॉक्स द्वारा, 24 जून, 2013 @12:13 अपराह्न

    सम्प्रास टेनिस के नए युग में टूट गया

  • EXCEDRIN10 . द्वारा, 24 जून, 2013 @1:07 अपराह्न

    मैं आपसे पूरी तरह सहमत हूं ……… इस टिप्पणी के साथ कि लकड़ी की छड़ियों के साथ मिलान इस तथ्य के कारण अधिक दिलचस्प थे कि आपको काम करना था / एक बिंदु बनाना था न कि केवल गेंद को कुचलना

  • ललितादित्य मुक्तापीड़, 24 जून, 2013 @1:17 अपराह्न

    कहो कि आप फेडरल मैचों के बारे में क्या चाहते हैं। मेरे अनुसार सम्प्रास-अगासी मैच उनकी खेल शैली के विपरीत होने के कारण श्रेष्ठ थे। यह एक वास्तविक आग और बर्फ की लड़ाई थी और कोई भी किसी की कुतिया नहीं थी। क्या आप ईमानदारी से फेडरल के बारे में कह सकते हैं? बेशक सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता बोर्ग बनाम जॉनीमैक थी। दोनों ही धातु से सख्त हैं। दोनों समान रूप से मेल खाते हैं। लेकिन विपरीत व्यक्तित्व (आग बनाम बर्फ)। और विषम शैलियों (एस एंड वी बनाम बेसलाइन)। क्या आप वास्तव में फेडरल के बारे में ऐसा कह सकते हैं। समय के पास यादों को धुंधला करने का एक तरीका है

  • ओपिलियम द्वारा, 24 जून, 2013 @1:40 अपराह्न

    यह आश्चर्यजनक है कि कैसे सम्प्रास की सर्विस पिछले कुछ वर्षों में टेनिस के सबसे बड़े हथियार के रूप में विकसित हुई है। इस मैच में, उनकी सेवा अभी भी विकास की प्रक्रिया में है, और वह अभी भी अपने विकासशील खेल से जीता है ...

इस पोस्ट के अन्य लिंक